आईफा के मंच पर करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन की तरफ भाई-भतीजावाद को लेकर की गई टिप्पणी के बाद जो विवाद उठा वो थमने का नाम नहीं ले रहा. इन तीनों कलाकारों ने भले ही इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दे दी हो.

लेकिन अब सैफ के ओपन लेटर को पढ़ने के बाद कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. मिड डे में छपे कंगना के ओपन लैटर में उन्होंने सैफ पर हमला करते कई सवाल किए है. कंगना ने लिखा की ‘सैफ का लेटर पढ़ काफी परेशान हुई. अपने लेटर में कंगना ने लिखा कि,’ सैफ तुमने जेनेटिक्स और स्टार किड्स के बारे में लिखा है, मैं समझ नहीं पा रही कि कलाकार की और आनुवंशिक रूप से हाइब्रिड किए गए घोड़ों की तुलना कैसे हो सकती है? अगर आपका ये पॉइंट सही है तो मुझे एक किसान होना चाहिए था. नेपोटिज्म कई बार निष्पक्षता और तर्क को अनदेखा कर देता है. इसके साथ ही कंगना ने दिलीप कुमार, के आसिफ, बिमल रॉय, सत्यजीत राय और गुरुदत्त का उदाहरण दिया.

दरअसल सैफ ने एक ओपन लेटर लिखकर नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी और कहा कि उन्होंने कंगना रनौत से माफी मांग ली है. इसके साथ ही उन्होंने नेपोटिज्म और स्टारकिड्स पर भी अपना पक्ष रखा. लेकिन कंगना के इस ओपन लेटर ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है.